Breaking
Ad
Ad
Ad
Information

loksabha election 2019: बिहार की सभी 40 लोकसभा सीटों पर एनडीए की जीत सुनिश्चित BJP…

Google+ Pinterest LinkedIn Tumblr
2019 lok sabha election - wikifeed

loksabha election 2019: बिहार की सभी 40 लोकसभा सीटों पर एनडीए की जीत सुनिश्चित BJP…

बिहार की सभी 40 लोकसभा सीटों पर एनडीए की जीत सुनिश्चित करने के लिए बीजेपी कार्यकर्ता अभी से जुट जाएं।

2019 लोकसभा चुनाव (2019 loksabha election) को लेकर बिहार बीजेपी (BJP) में बुधवार को पांच घंटे तक मंथन चला। इस मैराथन बैठक में कहा गया कि बिहार की सभी 40 लोकसभा सीटों पर एनडीए की जीत सुनिश्चित करने के लिए बीजेपी कार्यकर्ता अभी से जुट जाएं। सीट चाहे गठबंधन के किसी भी घटक दल (जेडीयू या एलएसीपी) को मिले, बीजेपी को अपनी सीट मानकर चुनाव लड़ना है।

2019 lok sabha election - wikifeed

छोटे-बड़े सभी कार्यकर्ता एनडीए की जीत के लिए काम करेंगे। ये बैठक उप मुख्यमंत्री के आवास एक पोलो रोड में हुई थी जिसमें प्रदेश पदाधिकारी, मोर्चा अध्यक्ष, प्रकोष्ठ संयोजक, जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारी, लोकसभा प्रभारी, विस्तारक व पालक, विधानसभा विस्तारक, सांसद-विधायक, पूर्व सांसद- विधायक, लोकसभा- विधानसभा के प्रत्याशी, पूर्व व वर्तमान विधान पार्षद शामिल हुए।

इस बैठक में बिहार बीजेपी के संगठन विस्तार व मजबूती को लेकर भी चर्चा हुई। तय हुआ कि 25 नवम्बर को प्रधानमंत्री के ‘मन की बात’ का 50वां एपीसोड राज्य के सभी 243 विधानसभा क्षेत्रों में बड़े स्तर पर आयोजन किया जाएगा।

यह भी पढ़े: सुषमा स्वराज ने कहा “कि वह अगला लोकसभा चुनाव नहीं लड़ना चाहतीं”…

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार जन-जन के बीच अपने काम की बदौलत लोकप्रियता हासिल कर चुकी है। केन्द्र सरकार के चार साल के दौरान और सामाजिक क्षेत्र में कई बुनियादी कार्यों से जनजीवन में बड़ा फर्क पैदा हुआ है।

यह भी पढ़े: आरटीआई से खुलासा – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बचपन में रेलवे प्लेटफाॅर्म या ट्रेनों में चाय विक्रेता होने का कोई रिकॉर्ड नहीं…

प्रदेश अध्यक्ष सांसद नित्यानंद राय ने कहा कि भाजपा संगठन व विचारधारा की बुनियाद पर राजनीति करती है और हमारा मकसद जड़-जमीन से जुड़कर हर घर तक पहुंचना है। विपक्ष के हर झूठ-प्रपंच और प्रोपेगेंडा का पर्दाफाश करना है।

पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय और संगठन महामंत्री नागेन्द्र ने भी विचार रखे। केंद्रीय राज्यमंत्री रामकृपाल यादव के साथ ही रेणु देवी, शिवनारायण, देवेश कुमार, सुशील चौधरी, राधामोहन शर्मा, प्रमोद चंद्रवंशी व अभय गिरी मंचस्थ थे।

यह भी पढ़े: जम्मू कश्मीर से बड़ी खबर, महबूबा मुफ्ती, उमर अब्दुल्ला ने सरकार बनाने के लिए कांग्रेस से मिलाया हाथ

बैठक में मंत्रियों में राम नारायण मंडल, विजय कुमार सिन्हा, विनोद कुमार सिंह, प्रमोद कुमार, ब्रजकिशोर बिन्द के अलावा मिथिलेश तिवारी, शिवेश राम, नीतीश मिश्र, निवेदिता सिंह, पुतुल सिंह, रवीन्द्र चरण यादव आदि मौजूद थे।

Write A Comment