Breaking
Ad
Ad
Ad
Sports

IND vs WI: तीसरे T20 में बुमराह, उमेश और कुलदीप को आराम

Google+ Pinterest LinkedIn Tumblr

IND vs WI: तीसरे T20 में बुमराह, उमेश और कुलदीप को आराम

तीसरे टी20 इंटरनैशनल मैच से पहले सिद्धार्थ कौल को टीम में जगह दी गई है। टीम इंडिया पहले ही ये सीरीज पहले ही अपने नाम कर चुकी है। ऐसे में चयनकर्ता कुछ और युवा खिलाड़ियों को मौका देना चाहते हैं।

हाइलाइट्स

  • टीम इंडिया सीरीज के पहले दो मैच जीतकर अपने नाम कर चुकी है सीरीज
  • ऑस्ट्रेलिया दौरे को देखते हुए सिलेक्टर्स ने स्टार बोलरों को दिया आराम
  • मीडियम पेसर सिद्धार्थ कौल की इंग्लैंड टूर के बाद टीम में हुई है वापसी
  • रविवार को चेन्नै के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा अंतिम T20 मैच
नई दि ल्ली
भारत और वेस्ट इंडीज के बीच तीसरे और अंतिम टी-20 मैच में दो तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, उमेश यादव और करिश्माई स्पिनर कुलदीप यादव को आराम देने का फैसला किया है। यह मुकाबला 11 नवंबर (रविवार) को चेन्नै के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने इस मैच के लिए पंजाब के तेज गेंदबाज सिद्धार्थ कौल को टीम में जगह दी है। टीम इंडिया सीरीज के पहले 2 मैच जीतकर ये सीरीज अपने नाम कर चुकी है। ऐसे में चयनकर्ता कुछ और युवा खिलाड़ियों को मौका देना चाहते हैं।
हाइलाइट्स
View image on Twitter

बीसीसीआई ने शुक्रवार को तीसरे मैच के लिए टीम की घोषणा करते हुए बताया कि तीसरे मुकाबले के लिए सीरीज में शानदार परफॉर्म कर चुके इन तीनों बोलरों को आराम देने का फैसला किया गया है। यह फैसला ऑस्ट्रेलिया दौरे को देखते हुए लिया गया है।

तीन टी20 मैच की इस सीरीज का पहला मैच कोलकाता में खेला गया था, जहां भारत ने 5 विकेट से यह मैच अपने नाम किया। इसके बाद दूसरा मैच लखनऊ में खेला गया। टीम इंडिया ने रोहित के शानदार शतक की बदौलत 71 रनों से यह मैच जीतकर सीरीज में अजेय बढ़त बना ली।

सिद्धार्थ कौल इससे पहले आयरलैंड और इंग्लैंड दौरे पर टी20 सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा थे, यहां उन्हें 2 मैच खेलने का मौका मिला था। सिद्धार्थ ने अब तक खेले 2 टी20 इंटरनैशनल मैच में 3 विकेट अपने नाम किए हैं।

तीसरे टी-20 के लिए टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, लोकेश राहुल, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), मनीष पांडे, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, क्रुणाल पंड्या, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद, शाहबाज नदीम, सिद्धार्थ कौल

Write A Comment