Breaking
Ad
Ad
Ad
Technology

This new technology will bring approx 2.3 million jobs in 2020 | Latest Technology News

Google+ Pinterest LinkedIn Tumblr
latest technology news-wikifeed

This new technology will bring approx 2.3 million jobs in 2020 | Latest Technology News

यह नई तकनीक 2020 में लगभग 2.3 मिलियन नौकरियां लाएगी

प्रसिद्ध बाजार अनुसंधान फर्म गार्टनर ने भविष्यवाणी की है कि 2022 तक, लोग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से सच्ची जानकारी की तुलना में अधिक गलत जानकारी का उपभोग करेंगे। यह एक बयान में कहा गया है: “हालांकि, नकली समाचार वर्तमान में सार्वजनिक चेतना में हैं, यह जानना जरूरी है कि डिजिटल रूप से बनाई गयी सामग्री की मात्रा, जो जानकारी के तथ्यात्मक या प्रामाणिक प्रतिनिधित्व नहीं है, समाचार पहल से परे है।”

Technology

2018 में बाजार के लिए पूर्वानुमान

एंटरप्राइजेस को न केवल अपने ब्रैंड के बारे में क्या कहा जा रहा है, बल्कि उन संदर्भों में भी नज़र रखने की ज़रूरत है जो यह सुनिश्चित करने के लिए कि वे उन सामग्री से संबद्ध नहीं हैं जो उनके ब्रांड वैल्यू के लिए हानिकारक हैं।

आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई)

फर्म के अनुसार, 2022 में, कृत्रिम बुद्धि (AI) 2.3 मिलियन नौकरियां पैदा करेगी जबकि 1.8 मिलियन नौकरियां समाप्त हो जाएंगी। एअर इंडिया 201 9 के माध्यम से अधिक नौकरियों को खत्म कर देगा, हालांकि, गार्टनर का मानना ​​है कि 2020 में एआई की वजह से हुई नौकरियों की संख्या घाटे से उबरने के लिए पर्याप्त है।

“2020 तक, ‘नकली वास्तविकता’ या नकली सामग्री की एआई-संचालित निर्माण, एआई की पहचान करने की क्षमता को दूर कर सकती है, डिजिटल अविश्वास को उगल सकती है।”

READ: Top offers on iPhone 8 iPhone 8 Plus from Jio Flipkart and Amazon | latest technology new

डेरिल प्लमर, उपराष्ट्रपति और गार्टनर फेलो, प्रतिष्ठित ने कहा: “प्रौद्योगिकी-आधारित नवाचार सबसे अधिक संगठनों की तुलना में तेजी से पहुंच रहा है। एक नवाचार लागू होने से पहले, दो अन्य आते हैं। ”

artificial-intelligence-

उन्होंने आगे कहा:

“अंत-उपयोगकर्ता संगठनों में सीआईओ को एक ऐसी गति विकसित करने की आवश्यकता होगी जो भविष्य में कोई फर्क नहीं पड़ता।”

फर्म ने आगे भविष्यवाणी की है कि अलीबाबा, ऐप्पल, फेसबुक, गूगल, अमेज़ॅन, माइक्रोसॉफ्ट और बैडु जैसी कंपनियां ऐसी परिस्थितियों में भाग लेंगे जहां उनका प्रभाव इतना बड़ा हो गया है कि नए मूल्य परिदृश्य तैयार करना मुश्किल है। एक पंक्ति में, डिजिटल दिग्गज जानबूझकर “स्वयं-बाधित” अपने अगले नेतृत्व का अवसर बनाने के लिए करेंगे।

“यह अंततः आत्म-व्यवधान के कारण होता है एक स्वयं-बाधित रणनीति में, विघटन पहले ही प्राप्त करने के लिए जानबूझकर इरादे के रूप में उत्पन्न होता है, भले ही स्वयं को बाधित करने की आवश्यकता हो। हालांकि यह जोखिम भरा हो सकता है, निष्क्रियता का जोखिम भी अधिक हो सकता है। ”

Write A Comment