Ad
Ad
Ad
News

राहुल का मोदी पर हमला, Modilie के बाद दिखाया Modi Lies वेबसाइट

Google+ Pinterest LinkedIn Tumblr

राहुल का मोदी पर हमला, Modilie के बाद दिखाया Modi Lies वेबसाइट

राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगातार हमलावर है. लोकसभा चुनाव के दौरान राहुल गांधी झूठे वादे करने का आरोप लगाकर पीएम मोदी पर निशाना साधते आए हैं. कांग्रेस अध्यक्ष बैक अकाउंट में 15 लाख, हर साल 2 करोड़ रोजगार जैसे वादों पर पीएम मोदी पर हमलावर मूड में ही रहे हैं.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (फाइल फोटो)कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगातार हमलावर है. लोकसभा चुनाव के दौरान राहुल गांधी झूठे वादे करने का आरोप लगाकर पीएम मोदी पर निशाना साधते आए हैं. कांग्रेस अध्यक्ष बैक अकाउंट में 15 लाख, हर साल 2 करोड़ रोजगार जैसे वादों पर पीएम मोदी पर हमलावर मूड में ही रहे हैं. इस बीच बुधवार को इंग्लिश डिक्शनरी में Modilie नाम से शब्द दिखाने के बाद राहुल गांधी ने आज ट्वीट कर बताया है कि Modi Lies नाम से वेबसाइट भी है.

गुरुवार को राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा Modilie नया शब्द है जो दुनियाभर में मशहूर हो रहा है. अब तो एक वेबसाइट भी है जो मोदी के झूठ को बता रही है. इस वेबसाइट को खोलने पर देखा जा सकता है कि पीएम मोदी के बयान के आगे Lie लिखा है. साथ ही इसमें अलग-अलग मीडिया समूह को दिए गए इंटरव्यू में उनके बयान को दिखाया गया है और उसके आगे ही Lie लिखा हुआ है.

बता दें कि राहुल गांधी ने इससे पहले बुधवार को इंग्लिश डिक्शनरी में Modilie शब्द दिखाया था. राहुल गांधी की शेयर की गई इमेज में इस शब्द को संज्ञा (Noun) बताया गया है, जिसका अर्थ दिखाया गया है- बार-बार बदला गया सच. इसका एक और अर्थ बताया गया है, ऐसा झूठ जो आदतन बोला जाता हो. इसके प्रयोग भी दिए गए हैं.

राहुल गांधी लगातार प्रधानमंत्री मोदी पर झूठे वादे करने का आरोप लगाकर हमला कर रहे हैं. इससे पहले मंगलवार को उन्होंने ट्वीट किया था कि मैं राजनीति में नई भाषा लाने पर जोर दे रहा हूं. आइए मुद्दों पर एक-दूसरे से से लड़ें. आइए विचारधारा पर कड़ा संघर्ष करें, लेकिन हमें एक दूसरे से नफरत और हिंसा नहीं करनी चाहिए. ये खराब है.

राहुल गांधी अपने इंटरव्यू, भाषणों और सोशल मीडिया में कह रहे हैं कि पीएम मोदी पिछले चुनावों के वादों- दो करोड़ युवाओं को हर साल रोजगार देने, सभी के खाते में 15 लाख रुपये देने को पूरा नहीं कर सके हैं.

Write A Comment