Ad
Ad
Ad
Bollywood

दे दे प्यार दे: पहले दिन कितना कमाएगी अजय देवगन-तब्बू की फिल्म?

Google+ Pinterest LinkedIn Tumblr

दे दे प्यार दे: पहले दिन कितना कमाएगी अजय देवगन-तब्बू की फिल्म?

फिल्म दे दे प्यार दे 17 मई को रिलीज हो रही है. अजय देवगन की पिछली कॉमेडी फिल्मों का ट्रैक रिकॉर्ड देखकर लगता है कि दे दे प्यार दे बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस करेगी.

दे दे प्यार दे फिल्म पोस्टर (PHOTO: इंस्टाग्राम)
दे दे प्यार दे फिल्म पोस्टर

कॉमेडी और एक्शन जोनर की फिल्मों के बादशाह अजय देवगन की फिल्म दे दे प्यार दे, 17 मई को रिलीज हो रही है. इस साल ये उनकी दूसरी रिलीज है. 22 फरवरी को अजय देवगन की टोटल धमाल भी रिलीज हुई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी. अब एक बार फिर अजय देवगन रोमांटिक कॉमेडी के साथ लौटे हैं. दे दे प्यार दे का ट्रेलर काफी पसंद किया गया था. फिल्म में अजय के अपोजिट तब्बू और रकुल प्रीत हैं.

अजय देवगन की पिछली कॉमेडी फिल्मों का ट्रैक रिकॉर्ड देखकर लगता है कि दे दे प्यार दे बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर सकती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दे दे प्यार दे का फर्स्ट डे कलेक्शन 11.50 करोड़ हो सकता है. मूवी का बजट करीब 45 करोड़ रुपये के आसपास बताया जा रहा है. सिनेमाघरों में पहले से बनी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ अच्छा बिजनेस नहीं कर पा रही है. जिसका फायदा अजय देवगन की फिल्म को मिलेगा.

गोलमाल सीरीज के हिट होने के बाद से कॉमेडी फिल्मों में अजय देवगन का जादू सिर चढ़कर बोलता है. दे दे प्यार दे को सिंगल रिलीज का फायदा मिलेगा. बीते साल में रिलीज हुई कॉमेडी फिल्मों में शामिल सोनू के टीटू की स्वीटी, टोटल धमाल, बधाई हो, 102 नॉट आउट, स्त्री ने बॉक्स ऑफिस पर उल्लेखनीय कमाई की है. अच्छे कंटेंट की कॉमेडी दर्शकों को गुदगुदाने में कामयाब रही हैं.

फिल्म दे दे प्यार दे की बात करें तो इसका निर्देशन आकिव अली ने किया है. फिल्म के ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म में अजय देवगन अपने से आधी उम्र की लड़की रकुल प्रीत से प्यार कर बैठते हैं. वहीं तब्बू अजय की एक्स-वाइफ के रोल में हैं. कहानी दमदार और दिलचस्प है. फिल्म के गाने चार्टबस्टर में ट्रेंड कर रहे हैं.

Write A Comment